हमीरपुर : मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर धांधली की जांच कराने की मांग

हमीरपुर। जिला पंचायत में चार सदस्यों और अध्यक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वंदना, महेंद्र सिंह, वसंती व कौशल किशोर ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर निर्माण कार्यो में धांधली की शिकायत की है। वहीं अध्यक्ष जयंती राजपूत का कहना है कि राजनीतिक लड़ाई के चलते आरोप लगा रहे हैं।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वंदना, महेंद्र सिंह, वसंती व कौशल किशोर ने कहा कि विकास कार्यो की गड़बड़ी की शिकायत वह कई बार उच्चाधिकारियों से कर चुके हैं। कहा कि जिला पंचायत से 47 निर्माण कार्यों में साइट पर कार्य नहीं हुआ है।

जबकि फर्जी भुगतान पिछले 21 मई को हुए हैं। यह भी कहा कि कोरोना में लॉकडाउन के दौरान ट्रांसपोटेशन बंद रहा है। मगर जिला पंचायत ने निर्माण कार्य में गिट्टी सहित अन्य मैटेरियल डालना दिखाया है।

कहा कि अभियंता जिला पंचायत 25 मार्च से 19 मई तक दिल्ली में कोरोना लाकडाउन के बीच इलाज कराते रहे। बिना निर्माण कार्य देखे भुगतान पास कर दिए। सदस्यों ने निर्माण की सभी पत्रावलियों को अपने कब्जे में लेकर जांच कराने की मांग की है।

उधर जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत ने कहा कि वंदना यादव का उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव कराया था। इस पर वह हाईकोर्ट में रिट भी दायर कर चुकी हैं। कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की वह रिश्तेदार हैं। इसी बौखलाहट में वह पूर्व में भी उनके खिलाफ कई शिकायतें कर चुकी हैं।

Back to top button