आग की लपटों से जूझती रही Tejasswi Prakash, डर की चीख सुनकर Rohit Shetty को आया मजा

आगामी रिअलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में Rohit Shetty की ‘डर की यूनिवर्सिटी’ के प्रोफेसर हैं और उन्हें डर की चीख पसंद आती है। शो इस साल 22 फरवरी को प्रसारित होने वाला है और निर्माता फैन्स को रोमांच से भरने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसके हर प्रोमो के साथ, उत्साह और रोमांच का मजा बढ़ रहा है। हालिया प्रोमो में प्रोफेसर रोहित शेट्टी को Tejasswi Prakash की डर की चीखें सुनकर मजा आ गया। इस प्रोमो में रोहित शेट्टी केमिस्ट्री लेबोरेटरी में दिख रहे हैं और कुछ प्रयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें डर की चीख सुनना बहुत पसंद हैं।

उन्होंने यूनिक क्लास बीएससी यानी बैचलर इन स्क्रीमिंग क्लास शुरू की। इस प्रोमो में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज की लपटों की गर्मी के कारण दर्द से चीखती नजर आ रही हैं। रोहित तो तेजस्वी की मजबूत और धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं।


इस सीजन की शूटिंग साल 2019 में बुल्गारिया में की गई। इस साल की थीम यूनिवर्सिटी के इर्दगिर्द घूमती है जिसमें करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग, अमृता खानविलकर, कोरियोग्राफर धर्मेश, आरजे मलिष्का, रानी छेत्री और कॉमेडियन बलराज सयाल स्टूडेंट्स के रूप में नजर आएंगे।

बता दें कि 17 जनवरी को इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें यूनिवर्सिटी के बाहर स्टूडेंट्स जंगली जानवरों के डर से भागते नजर आ रहे थे।

रोहित शेट्टी ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनका खुद का स्टंट देखकर फैन्स दंग रह गए थे। हवा में लटके हुए रोहित इस वीडियो में ऐसे दिख रहे थे।

इस शो का पहला सीजन साल 2008 में शुरू हुआ था। अक्षय कुमार ने पहले दो सीजन होस्ट किए थे। तीसरे सीजन में उन्हें प्रियंका चोपड़ा ने रिप्लेस किया था लेकिन चौथे सीजन में फिर अक्षय कुमार आए। पांचवे और छठे सीजन में रोहित सेट्टी ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया। अर्जुन कपूर को सातवें सीजन का होस्ट चुना गया। आठवें, नौवें और दसवें सीजन में रोहित शेट्टी फिर होस्ट के रूप में लौटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button