‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का वीडियो हुआ वायरल, कौन है ये जो अपने बैली डांसिंग से सबको कर रही हैं हैरान

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बैली डांस से हर किसी के होश उड़ा देती हैं. लेकिन अब नोरा को टक्कर देने के लिए ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ में एक कंटेस्टेंट आ गई हैं, जो अपने बैली डांसिंग से सबको हैरान कर रही हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी उनकी फैन बन गई हैं. सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कंटेस्टेंट के डांस से इतना इंप्रेस हो जाती हैं कि वह कहती हैं, “आपकी परफॉर्मेंस में नशा है. इस किस्म का बैली डांस मैं पहली बार देख रही हूं.” कंटेस्टेंट के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, सोनी टीवी पर यह शो आज से शुरू होने वाला है.  ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है.

 

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.’इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’  ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देख दर्शक भी हैरान हैं.

https://www.instagram.com/p/B9G3WvrKg7r/?utm_source=ig_embed

 

Back to top button