इसी महीने लॉन्च होने वाला है रियलमी GT 3 स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP कैमरा

Realme GT Neo 5 आज लॉन्च होने वाला है। कंपनी इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है। इसी बीच कंपनी ने Realme GT 3 के बारे में बड़ा खुलासा किया है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन ग्लोबल मार्केट में इसी महीने लॉन्च होगा। कंपनी ने यह जानकारी एक पोस्टर शेयर करके दी। शेयर किए गए पोस्टर में बताया गया है कि यह फोन 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस अपकमिंग फोन को रियलमी जीटी नियो 5 का ग्लोबल वेरिएंट माना जा रहा है। हालांकि, इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

 रियलमी जीटी नियो 5 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस फोन में कंपनी 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन देने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। 

इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। यह फोन 6.7 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी इस फोन को 4600mAh और 5000mAh बैटरी ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। फोन में कंपनी 240 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफर द बॉक्स पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करेगा।

Back to top button