एक साल तक चलते हैं Airtel के ये बेस्ट प्लान….

नई दिल्ली
टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने यूजर्स को कई बेस्ट ऐनुअल प्लान ऑफर कर रही है। इन प्लान्स की खासियत है कि इनसे नंबर को बार-बार रिचार्ज कराने की समस्या से छुटकारा मिल जाता है।

इसके अलावा एक साल की वैलिडिटी वाले इन प्लान्स में 730जीबी तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। तो आइए जानते हैं एयरटेल अपने यूजर्स को एक साल तक की वैलिडिटी वाले कौन से बेस्ट लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर कर रहा है।

2498 रुपये वाला प्लान
365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 2जीबी के हिसाब से कुल 730जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है।

हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में जी5 प्रीमियम, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

2398 रुपये वाला प्लान
एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलता है। प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

2498 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी जी5 प्रीमियम, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री ऐक्सेस ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को भी FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

1498 रुपये वाला प्लान
जिन यूजर्स को डेटा से ज्यादा कॉलिंग की जरूरत पड़ती है, उनके लिए यह प्लान काफी अच्छा साबित हो सकता है। प्लान में 365 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है।

3600 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट ऊपर बताए गए प्लान वाले ही हैं। डेटा की जहां तक बात है तो इस प्लान में डेली डेटा नहीं मिलता। प्लान को सब्सक्राइब कराने पर खाते में कुल 24जीबी डेटा क्रेडिट हो जाता है। इसे यूजर अपनी मर्जी के हिसाब से खर्च कर सकते हैं।

 

Back to top button