ऐसी थी कंगना रनोट की हॉस्टल लाइफ

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद से लगातार सेलेब्स के कई थ्रोबैक फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। अब कंगना रनोट टीम ने एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना की टीम ने ना ही उनके बचपन की, बल्कि उनके हॉस्टल टाइम की तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की गईहैं, जो कंगना रनोट के हॉस्टल के टाइम की हैं, जिसमें कंगना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

कंगना का लुक अब काफी बदल चुका है। कंगना की टीम की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में बताया गया है कि यह तस्वीरें 2003 के दौरान की है। कैप्शन के अनुसार, यह तस्वीरें डीएवी 15 गर्ल्स स्कूल, चंडीगढ़ की है। साथ ही बताया गया है कि ये तस्वीरें उस वक्त की है, जब स्कूल टाइम में कंगना दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं, लेट लाइन मेक अप, स्कूल मेस में एक साथ खाना और जिंदगीभर के लिए यादें बना रही थीं।

साथ ही कंगना के फ्रेंड्स को टैग भी किया गया है, जिनके साथ कंगना मस्ती मजाक कर रही थीं। पोस्ट में कई तस्वीरें हैं, जिसमें एक फोटो में कंगना दोस्तों के साथ खाना खा रही हैं, एक फोटो में साइकिल पर मस्ती कर रही हैं, एक फोटो में किसी कॉम्पिटिशन की यादें हैं तो एक फोटो में हॉस्टल रुम की तस्वीरें हैं। साथ ही फैंस से भी पूछा गया है क्या आप हॉस्टल के दिनों को मिस कर रहे हैं, तो कमेंट करें।

इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना पहले भी अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर यादें ताजा करती रही हैं। अभी कंगना अपने घर मनाली में हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बन रही बायोपिक में नज़र आएंगी और उसके बाद उनकी फिल्म धाकड़ और तेजस भी रिलीज होने वाली है। फिल्म तेजस में वो एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी।

Back to top button