कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद पत्नी ने एक्टर को बताया ‘लापरवाह पिता’, लगाए ये गंभीर आरोप

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद कुशल से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि वो काफी दिन से परेशान थे और डिप्रेशन का सामना कर रहे थे। उनकी मौत के बाद उनसे जुड़े लोगों के लगातार बयान सामने आ रहे हैं और लोग दुख प्रकट करते हुए उनकी परेशानी को लेकर बात कर रहे हैं। इसी बीच उनकी वाइफ ऑड्रे डोल्हन ने भी कुशल को लेकर बात की है।

कुशल की मौत के बाद भी ऑड्रे ने उनपर आरोप लगाए हैं। ऑड्रे का कहना है कि वो एक लापरवाह पिता था और रिलेशनशिप में फेल हो गए थे। एक अंग्रेजी वेबसाइट पीपिंगमून से बातचीत में ऑड्रे ने कहा, ‘हमारी शादी में कई तरह की दिक्कत हुई थीं लेकिन यह फेल्ड मैरिज नहीं थी। मैंने कभी भी कियान को अपने पापा से बात करने के लिए मना नहीं किया। कुशल ही थे, जो अपने परिवार को लेकर गंभीर नहीं थे।’

हालांकि, कहा जाता था कि कुशल अपने बेटे के बहुत करीब थे। अगर आपका उनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो उनके इंस्टापर बेटे के साथ कई तस्वीरें हैं जिनमें वो खुश नजर आ रहे हैं। किसी में वो बेटे के साथ खेल रहे हैं तो किसी में उसे प्यार कर रहे हैं। उन तस्वीरों से साफ नजर आता है कि कुशल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे।

आपको बता दें कि कुशल पंजाबी और ऑड्रे की 2015 में गोवा में शादी हुई थी। पहले कपल एक दूसरे से काफी प्यार करता था और उसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया था। हालांकि, खबरें थीं कि उनकी मैरिड लाइफ ठीक नहीं चल रही है और अब उनकी पत्नी भी खुलकर इस पर बात कर रही हैं। बता दें कि कुशल पंजाबी ने 26 दिंसबर को सुसाइट कर लिया था और उनका शव पंखे से लटका मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button