कैशबैक पाना है तो ऐसे करें जिओ रिचार्ज

अपने ग्राहकों को अलग-अलग कीमत वाले ढेरों प्लान ऑफर करती है। रिलायंस जियो दावा करती है कि उसके प्लान बाकी कंपनियों से 15- 20 फीसदी सस्ते हैं। हालांकि जियो यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी कैशबैक भी ऑफर कर रही है। रिलायंस जियो अलग-अलग रिचार्ज ऐप पर 50 रुपये का कैशबैक दे रही है। इसमें पेटीएम से लेकर, फोन पे, मोबिक्विक और फ्रीचार्ज तक शामिल हैं। वहीं, गूगल पे ऐप पर 1500 रुपये तक रिवार्ड पाने का ऑफर है। हालांकि यह कैशबैक सिर्फ सीमित अवधि के लिए है। तो आइए जानते हैं जियो रिचार्ज पर मिल रहे जियो कैशबैक की डीटेल्स।

किस ऐप पर कितना कैशबैक

PhonePe पर नए यूजर्स को 75 रुपये तक का और वर्तमान यूजर्स को 50 रुपये तक का रिवॉर्ड दिया जा रहा है। Paytm पर नए यूजर्स को 30 रुपये का (कोड- PTMJIO30) और वर्तमान यूजर्स को 15 रुपये (कोड- PTMJIO15) का कैशबैक दिया जा रहा है। Amazon पर नए यूजर्स को 200 रुपये तक का और वर्तमान यूजर्स को 50 रुपये तक का रिवॉर्ड दिया जा रहा है। Mobikwik पर सभी यूजर्स को 100 रुपये (कोड – JIO50P) का सुपरकैश दिया जा रहा है।

किस ऐप पर कितना कैशबैक

वहीं, Freecharge ऐप पर नए यूजर्स को 30 रुपये का (कोड- JIO30) और वर्तमान यूजर्स को 15 रुपये (कोड- JIO15) का कैशबैक दिया जा रहा है। सबसे बड़े कैशबैक का ऑफर गूगल पे पर मिल रहा है। इसपर तीन रिचार्ज करने वाले ग्राहक को 1500 रुपये तक जीतने का मौका दिया जा रहा है।

Paytm पर ऐसे पाएं कैशबैक

उदाहरण के लिए हम आपको पेटीएम के जरिए किए गए जियो रिचार्ज पर कैशबैक पाने का तरीका बता रहे हैं।
सबसे पहले पेटीएम ऐप ओपन करें और Prepaid/Postpaid विकल्प में जाएं।
यहां रिचार्ज करने के लिए जियो प्रीपेड नंबर को डालें।
यहां ध्यान रहे कि Fast Forward ऑप्शन को मार्क ना किया हो।
अब रिचार्ज अमाउंट डालें और Proceed पर टैप करें।
अब Apply Promocode ऑप्शन में जाएं।
अगर आप नए यूजर हैं तो PTMJIO30 और पुराने यूजर हैं तो PTMJIO15 कोड डालें।
अब पेमेंट करके रिचार्ज प्रक्रिया पूरी करें। आपके कुछ ही समय में पेटीएम वॉलेट में कैशबैक मिल जाएगा।

Back to top button