साल भर में एक बार रिचार्ज और अनलिमिटेड कॉल व डेटा

रिलायंस जिओ ने हाल ही में अपना नया वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया है। 2,399 रुपये वाला यह प्लान सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी यह एक ऐनुअल प्लान है जिसे एक बार रिचार्ज करा लिया तो सालभर रिचार्ज की टेंशन नहीं होगी। टेलिकॉम कंपनियों के पास 365 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान हैं। इन प्लानन में अनलिमिटेड कॉल जैसे ऑफर मिलते हैं। आज हम आपको जियो, एयरटेल, वोडा और बीएसएनएल के उन प्लान के बारे में बताएंगे जो सालभर की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

2,398 रुपये वाला एयरटेल प्लान

एयरटेल के इस प्लान के लिए ग्राहकों को 2,398 रुपये चुकाने होते हैं। यह प्लान 365 दिनों के लिए वैलिड है। इस पैक में सालभर के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा हर दिन 1.5 जीबी डेटा भी मिलता है। ग्राहकों हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त भेज सकते हैं। इसके अलावा यह प्लान खरीदने पर ZEE5, airtel Xstream Premium, और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त ऑफर किया जाता है। फोन के लिए कंपनी एक एंटी-वायरस भी फ्री देती है। इसके साथ ही आप जब चाहें तब अपनी कॉलर ट्यून मुफ्त ऑफर कर सकते हैं। Shaw Academy की फ्री ऑनलाइन क्लासेज और FASTag पर 150 रुपये कैशबैक जैसे ऑफर भी हैं।

2,399 रुपये वाला वोडाफोन प्लान

वोडाफोन के इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये है। यह कीमत सभी टैक्स को मिलाकर है। पैक की वैलिडिटी 365 दिन है। इस प्लान में वोडाफोन ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस हर दिन जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इसके अलावा, वोडाफोन के इस प्लान में 1.5GB डेटा हर दिन मिलता है। इसके साथ ही प्लान में 499 रुपये की कीमत वाला वोडाफोन प्ले और 999 रुपये वाला ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।

2,399 रुपये वाला जियो प्लान

जियो के इस सालाना प्रीपेड प्लान की कीमत 2,399 रुपये है। ग्राहकों को इस प्लान में 365 दिनों के लिए 730 GB डेटा मिलता है। यानी हर रोज ग्राहक 2 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा ले पाएंगे। इसके साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड और नॉन-जियो नेटवर्क के लिए 12 हजार मिनट मुफ्त मिलते हैं। इस पैक में जियो के बाकी प्लान की तरह ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त ऑफर किया जाता है।

1,999 रुपये वाला बीएसएनएल प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है और इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इस पैक में सरकारी कंपनी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दे रही है। लेकिन इसकी कैपिंग 250 मिनट प्रतिदिन है। बात करें डेटा की तो ग्राहकों को 3 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इसके अलावा 100 एसएमएस हर दिन भी ऑफर किए जाते हैं। प्लान में बीएसएनएल ट्यून्स और Lokdhun Online Video 365 दिनों के लिए फ्री मिलती हैं। बीएसएनएल 60 दिनों के लिए EROS NOW का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त ऑफर कर रही है।

Back to top button