कोरोना वायरस का असर पड़ रहा है पारस और शहनाज के शो पर, जल्द ही होगा बंद

 टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन फिल्मी गलियारों में आ रही खबरों को माने तो जल्द ही शो बंद हो सकता है। बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट पारस और शहनाज के स्वंयवर की थीम पर बना शो कुछ दिनों से सुर्खियों में भी था, लेकिन शो पर ग्रहण लग गया है। माना जा रहा है कि दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस का असर ही शो पर पड़ा है और कोरोना की वजह से शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकते हैं। हालांकि शो बंद करने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से टीवी और फिल्मी शूटिंग पर रोक लग गई है और इस वजह से शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, खबरें आ रही हैं कि 27 मार्च से शो बंद हो सकता है। शूटिंग 31 मार्च तक बंद है और शो से जुड़े लोग भी घरों में हैं। वहीं, शो का हिस्सा रहे टीम मेंबर्स की पोस्ट से भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो बंद भी हो सकता है।

संजना गलरानी, नवदीश ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कर शो, पारस छाबड़ा और बाकी कंटेस्टेंट्स को मिस करने की बात लिखी है। साथ ही इस जर्नी को शानदार बताते हुए वो इस ब्रेक से परेशान होने की बात कह रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो बंद भी हो सकता है, लेकिन चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि बीएमसी ने मुंबई में फिल्म सिटी में सभी सीरीयल्स की शूटिंग बंद कर रखी है। ऐसे में सीरियल्स को अपने शो को रन करने में काफी दिक्कत होगी, अगर आगे के दिनों के लिए शूट किया हुआ नहीं होगा, तो मेकर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि इस शो में पारस और शहनाज शादी के लिए स्वंयवर ढंढ रहे हैं और कंटेस्टेंट आकर उन्हें इम्प्रेस करते हैं।

https://www.instagram.com/p/B91yAvqHktB/?utm_source=ig_embed

Back to top button