कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईफा अवॉर्ड्स को अनिश्चित काल के लिए किया गया पोस्‍टपोन्‍ड

कोरोना वायरस (Corona Virus) के रूप में इस समय दुनियाभर में कहर फैला हुआ है. अब तक अकेले चीन (China) में 3 हजार से अधिक मौतें हो गई हैं और अब भारत भी इससे अछूता नहीं है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दुनिया भर में कई अहम इवेंट और आयोजन कैंसल करने पड़ रहे हैं और अब फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्‍शन पर भी इसका असर पड़ गया है. मार्च के आखिर में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2020) को अब अनिश्चित काल के लिए पोस्‍टपोन्‍ड (IIFA2020 Postponed) कर दिया गया है.

इस बार के आईफा अवॉर्ड मध्‍यप्रदेश के इंदौर में होने जा रहे थे. लेकिन अब एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस अवॉर्ड की कमेटी ने साफ कर दिया है कि कोरोना वायरस के चलते ये अवॉर्ड अब तय तारीख पर नहीं होंगे. आईफा द्वारा जारी बयान के अनुसार, कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते खतरे के चलते आईफा के फैंस की सेहत और सुरक्षा को देखते हुए जनरल कमेटी, फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों और मध्‍यप्रदेश सरकार से सलाह करने के बाद आईफा 2020 अवॉर्ड्स को पोस्‍टपोन्‍ड करने का फैसला किया गया है.

आईफा ने कहा कि ये अवॉर्ड मार्च के आखिर में होने वाले थे. इन अवॉर्ड्स की नई डेट और जानकारी जल्‍द ही हम सामने रखेंगे. हम इस स्‍थगन के चलते होने वाली परेशानी के लिए माफी मांगते हैं और उम्‍मीद करते हैं कि आप इस समय की संवेदनशीलता को समझेंगे.

बता दें कि दो दिन पहले ही मुंबई में कार्तिक आर्यन, कटरीना कैफ और दिया मिर्जा ने इस बार के आईफा अवॉर्ड्स की तारीख और बाकी जानकारी के लिए मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

Back to top button