गुजरात के अहमदाबाद में इमारत की 7वीं मंजिल में भीषण आग लगने से एक बच्ची की मौत

गुजरात के अहमदाबाद में एक बड़ा हादसा हो गया है। शाहीबाग इलाके में स्थित एक इमारत की सातवीं मंजिल में भीषण आग लग गई।

इमारत में आग लगने से एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर आग बुझाने में जुटी हुई है, लेकिन अब तक आग को बुझाया नहीं जा सका है। वहीं कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। लोग घर की खिड़कियों से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं।

jagran

नाबालिग की दर्दनाक मौत

बता दें कि अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में ऑर्किड ग्रीन फ्लैट्स की सातवीं मंजिल पर ये भीषण आग लगी। आग लगने के बाद एक परिवार के 5 सदस्य घर से निकल गए थे लेकिन एक नाबालिग घर में ही फंसी हुई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद नाबालिग को जिंदा बाहर निकाल लिया लेकिन गंभीर रूप से झुलसने के कारण नाबालिग की मौत हो गई।

आग लगने के कारणों का पता नहीं चला

दमकल की टीम रस्सी के सहारे आठवीं मंजिल पर पहुंचकर सातवीं मंजिल पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर नाबालिग को बाहर निकाला। नाबालिग को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर रूप से झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई। बता दें कि अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद

आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। घटना में 4 लोग तो बाहर निकल गए लेकिन 1 नाबालिग की मौत हो गई।

Back to top button