गौरव चंदेल मर्डर केस में आया नया मोड़, लापता कार गाजियाबाद के मसूरी से बरामद

नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड मामले की जांच कर रही पुलिस को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर से गौरव चंदेल की कार को बरामद कर लिया है। कार को यहां लावारिस हालत में पाया गया है। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने हत्या के बाद से लापता गौरव चंदेल की कार किया सेल्टोस नंबर UP16 CL 0133 को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कार की फॉरेंसिक जांच कराने के बारे में सोच रही है। पुलिस को उम्मीद है कि फॉरेंसिक जांच से उसे कुछ अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। हालांकि, बरामद की गई कार पर नंबर प्लेट नहीं लगी हुई है। 

दो महीने पहले खरीदी थी कार

बदमाशों ने जिस किया सेल्टोस कार को लूटा था उसे गौरव ने दो महीने पहले ही करीब तेरह लाख रुपये में खरीदा था। टॉप मॉडल नहीं होने के कारण कार में जीपीएस सिस्टम नहीं लगा था। पुलिस ने कार की लोकेशन का पता लगाने के लिए संबंधित कंपनी के अधिकारियों से भी बात की थी। कई कंपनियों का सेटेलाइट सिस्टम उनकी कार से जुड़ा होता है। मगर जांच में पता चला कि गौरव की कार में यह व्यवस्था नहीं थी।

गौरतलब है कि गौरव चंदेल 06 जनवरी को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा में अपने घर लौट रहे थे। नोएडा के हिंडन नदी के पास पृथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी और उनकी कार व लैपटॉप आदि लूट कर भाग गए थे। गौरव अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी फिफ्थ एवेन्यू में रहते थे। परिजनों ने बताया कि अगली सुबह पांच बजे उन्हें चंदेल लहूलुहान अवस्था में परथला चौक के पास मिले और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

बता दें कि, नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में जांच के दौरान पुलिसकर्मियों की कथित लापरवाही सामने आने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने कड़ी कार्रवाई करते हुए थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक समेत छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था और एक अन्य को लाइन हाजिर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button