घरवालों को था महिला पर अवैध संबंध का शक, काट दी कपल की नाक

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में प्रेमी से अवैध संबंधों के चलते एक महिला की उसके परिवार की लोगों ने साजिश करने के बाद नाक काट दी है। इस मामले में यह सब होने के बाद प्रेमी युवक की भी जमकर पिटाई की गई और उसकी भी नाक काट दी गई है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस का कहना है घटना की जांच जारी है।

इस मामले में बताया गया है कि ”अयोध्या जनपद के पटरंगा थाना क्षेत्र स्थित गांव खंड पिपरा के पुरवा पासिन का पुरवा निवासी 30 वर्षीय विवाहिता का इसी ग्राम सभा के रहने वाले गैर समुदाय के युवक 23 वर्षीय मोहम्मद कासिम से अवैध संबंध चल रहा था। विवाहिता और उसका प्रेमी चोरी छुपे एक दूसरे से मिलते थे।इस बात की भनक विवाहिता के परिवार वालों को लगी तो उन्होंने दोनों को सबक सिखाने की ठान ली और सोमवार की रात विवाहिता के घर से निकल अपने घर को जा रहे प्रेमी 23 वर्षीय कासिम को पहले से चौकन्ना परिवार ने धर दबोचा।” इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि, ”प्रेमी के हाथ लगते हैं परिवार और आसपास के लोगों ने अपना गुस्सा उतारा। मौके पर पहुंची विवाहिता ने प्रेमी को मारे पीटे जाने का विरोध किया तो परिवार और गांव वालों ने प्रेमी को रस्सी से बांध दिया और फिर से पिटाई की।”

इस मामले में आगे पुलिस ने कहा कि, ”घर की इज्जत नीलाम करने वाली विवाहिता को पहले सजा देने का निर्णय लिया और पहले विवाहिता की नाक काटी और फिर उसके प्रेमी के साथ भी वही अंजाम किया।” वहीं पटरंगा पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई भेज दिया है लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस मामले में विधिक कार्यवाही में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button