घरेलू हिंसा पर आधारित फिल्म ‘थप्पड़’ की कहानी सोशल मीडिया पर बटोर रही है चर्चा

 सिनेमाघरों में शुक्रवार (28 फरवरी) को पांच फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन अगर किसी फिल्म ने चर्चा बटोरी है, तो वह फिल्म है ‘थप्पड़’। काफी समय से यह फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। तापसी पन्नू इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं। वहीं, अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। अनुभव, ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रह चुके हैं।

‘थप्पड़’ की कहानी घरेलू हिंसा पर आधारित है, इसलिए सम्भव है कि बहुत सी महिलाएं इसे खुद से जोड़कर देख रही हों। पर्दे पर इस फिल्म के आते ही रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया में फ़िल्म के विषय और तापसी की अदाकारी को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। चलिए देखते हैं, आखिर इस फिल्म को लेकर दर्शकों की क्या है प्रतिक्रिया एक ट्विटर यूजर विनीत कुमार ने लिखा, ‘खूबसूरत फिल्म के साथ गहरा संदेश है थप्पड़। तापसी की प्रफोमेंस ने मुझे स्पीचलेस कर दिया। तापसी ने एक्टिंग काफी जबरदस्त है’।

दर्शकों के साथ-साथ तापसी पन्नू की फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छी रेटिंग दी है। अनुभव सिंहा के डायरेक्शन और तापसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया गया है। थप्पड़ की स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने भी काफी अच्छे रिव्यू शेयर किया था। बहुत से लोगों ने इस फिल्म को पावरफुल मूवी बताया है।

Back to top button