घर का दरवाजा बार-बार खटखटाती थी 6 साल की मासूम बच्ची, गुस्से में लड़के ने बच्ची की कर दी हत्या

6 साल की मासूम बच्ची जिसे सही गलत का शायद ही भान हो उसकी एक 15 साल के लड़के ने हत्या कर दी है। कारण सिर्फ इतना था कि वो बच्ची इस लड़के का दरवाजा बार-बार खटखटाती थी और उसकी इस मस्ती से लड़का परेशान हो गया था। मामला राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा गांव का है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो हैरान रह गया। लड़के ने 6 साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड लिया है।

जानकारी के अनुसार, जिस की बच्ची की हत्या हुई है, उसका मकान आरोपी के मकान के पीछे की तरफ है। मृतका बच्ची के परिवार ने शॉर्टकट के चक्कर में आरोपी के मकान से आने जाने की व्यवस्था कर रखी थी। इसके चलते आरोपी को बार-बार दरवाजा खोलने आना पड़ता था। शनिवार शाम को आरोपी घर में अकेला था। शाम को बच्ची ने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी चाकू लेकर आया और दरवाजा खोलते ही बच्ची के गले में चाकू से वार कर हत्या कर दी और इसके बाद शव खेत में फेंक आया। कुछ ही देर में लोगों को इसका पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के पिता की मौत हो चुकी है और मां ने दूसरी शादी कर ली है। आरेापी और उसके दो भाई सलारपुर में अपनी के बुआ के यहां रहते है। पुलिस ने आरेापी को पकड़ लिया है। राजस्थान में अपनी तरह का यह पहला मामला है, हालांकि किशोरों द्वारा दुष्कर्म के मामले काफी सामने आ रहे है।

पूरे गांव में इस घटना की हर कोई चर्चा कर रहा है। महज चंद कदम चलने से बचने के लिए अपनाया गया शॉर्टकट एक बच्ची के लिए जानलेवा साबित हो गया।

Back to top button