चहल ने किया बस में धोनी की खाली सीट का जिक्र, CSK ने शेयर किया ये खास VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया मिस करती है। उनको याद करती है। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने यह बात कही है। बीसीसीआई ने चहल का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चहल ने बताया है कि माही की आदत बस में सबसे पीछे वाली कोने की सीट में बैठने की थी। हम उस सीट को हमेशा खाली छोड़ते हैं। हम में से कोई भी माही की उस सीट पर नहीं बैठता है। चहल के इस जिक्र के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह का एक वीडियो शेयर किया है।

बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किए गए इस वीडियो में चहल पीछे की सीट पर बैठे हुए हैं। उनके बगल की सीट खाली है। फिर चहल बताते हैं कि यह वो सीट है जहां एक लीजेंड बैठते थे। माही भाई, यहां अभी भी कोई नहीं बैठता। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं। चहल के इस वीडियो के बाद आईपीएल टीम सीएसके ने धोनी का बस में बैठे हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के इस वीडियो में धोनी टीम बस में पीछे की सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप फैन्स की आवाज सुन सकते हैं, जो अपने ‘थाला’ धोनी की एक झलक पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। धोनी भी अपने फैन्स को देख स्माइल दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा है- द लास्ट बेंच ‘माही’ जल्द ही वापस लौटेंगे।

बता दें कि धोनी की पहले से यह आदत रही है कि वह आगे नहीं आते। यहां तक कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी धोनी ट्रॉफी लेने के बाद पीछे चले गए थे। जब कभी टीम की फोटो खींची जाती है तो धोनी को किसी कोने में या सबसे पीछे देखा जाता है। यहां तक कि कभी कभी तो वह बाहर ही रह जाते हैं।

आईपीएल में भी यह साल देखा गया था जब टीम फाइनल के बाद फोटो खिंचवा रही थी और धोनी पीछे अपनी बेटी के साथ खेल रहे थे। धोनी हमेशा दूसरों को आगे करने में विश्वास रखते हैं। कई मैचों में भी वह बल्लेबाजी में औरों को प्रमोट कर खुद पीछे हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button