जिम सेशन के बाद विराट कोहली ने टीममेट्स के साथ ऐसे किया एन्ज्वॉय- PICS

भारतीय टीम मंगलवार (21 जनवरी) को छह सप्ताह के न्यूजीलैंड दौरे के लिए आकलैंड पहुंच चुकी है। शुक्रवार (24 जनवरी) को पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। टी-20 सीरीज के अलावा भारतीय टीम तीन वनडे और दो टेस्ट मैच भी खेलेगी। ये टेस्ट मैच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज में 3-1 से मात देने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने ऑकलैंड पहुंचकर तस्वीरें शेयर की हैं। कप्तान विराट कोहली भी ऑकलैंड पहुंचने के बाद से अबतक दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए लिखा था कि हम आकलैंड पहुंच गए। इस तस्वीर के बाद विराट ने साथी खिलाड़ियों के साथ लंच करते हुए एक और तस्वीर शेयर की है।

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केएल राहुल, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा के साथ लंच की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा है- शानदार जिम सेशन और खूबसूरत ऑकलैंड में बेहतरीन लंच।

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की ऑकलैंड से कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं। 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले साल सीमित ओवरों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा किया था, जहां उसे वनडे सीरीज में 4-1 की जीत मिली थी। वहीं, टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button