तो इस वजह से आयुष्मान खुराना से ‘बधाई हो’ सीक्वल में काम करने से किया इंकार! जानिए कारण

साल 2018 में रिलीज फिल्म बधाई हो ने अपने कॉमेडी की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म की अलग कॉनसेप्ट की वजह से लोगों ने इसे खूब पसंद किया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब साबित हुई। अब फिल्म के सीक्वल को लेकर आ रही हैं। इस सीक्वल फिल्म का नाम है बधाई दो। हालांकि फिल्म बधाई हो सीक्वल में आयुष्मान खुराना की जगह राज कुमार राव और लीड एक्ट्रेस के रोल में भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन बेहतरीन ऐड फिल्ममेकर और ‘हंटर 2015’ के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के सीक्वल को राजकुमार के साइन करने से पहले आयुष्मान ऑफर किया गया था, लेकिन खुद आयुष्मान खुराना ने रिजेक्ट किया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना इस फिल्म के ऑफर से पहले ही अपनी आने वाली तीन फिल्मों में बहुत ज़्यादा व्यस्त है और उनके पास डेट्स और टाइम की कमी है और दूसरी ओर ये कहा जा रहा है कि फिल्म का प्लॉट कुछ ऐसा था जो आयुष्मान हाल ही में कर चुके हैं। इसलिए उन्होंने बधाई हो के सीक्वल में काम करने से मना कर दिया है। 

खबरों की मानें तो फिल्म ‘बधाई हो’ से ‘बधाई दो’ एकदम अलग होगी। हालांकि ‘बधाई दो’ भी एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होगी। कहानी भी एक ऐसे रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिसमें मस्ती और मजाक तो होगा, लेकिन ये रिश्ता तो थोड़ा अटपटा भी होगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जंगली पिक्चर्स ने बधाई दो की कहानी और किरदार बधाई हो से अलग रखे हैं। दोनों फिल्मों को बस एक ऐसा सूत्र जोड़ेगा जो दर्शकों को खूब हंसाएगा। फिल्म में राजकुमार रॉव दिल्ली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे, जो कि महिला थाना में इकलौते मेल ऑफिसर होंगे और भूमि होंगी स्कूल की पीटी टीचर में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मियों में शुरू करके इसे अगले साल के शुरू में रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

Back to top button