दंतेवाड़ा के पोटाली कैम्प में तैनात STF के एक जवान ने गोली मारकर की खुदखुशी

 छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा के पोटाली कैम्प में तैनात STF के एक जवान ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है । हालांकी जवान द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार, जवान का नाम रामाराम स्वामी था। वह राजस्थान के सीकर जिले के अंतर्गत आने वाले चीला गांव का रहने वाला था। उसने गुरुवार तड़के अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। उसकी ड्यूटी पोटाली कैंप में थी। रामाराम 4।30 बजे रामराम बैरक से बाहर आया और गारद से राइफल लाकर खुद को गले में गोली मार ली।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के जवान भी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर रामाराम की लाश खून से सना हुई पड़ी थी। इस घटना की जानकारी सेना के उच्चाधिकारियों को दी गई। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही जवान के परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

 

Back to top button