दुबई में भारतीय मूल के सेल्समैन ने की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

आजकल बढ़ते हुए अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दुबई का है. जहाँ एक भारतीय मूल के सेल्समैन पर एक किशोरी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लग चुका है. इस मामले में किशोरी अपने मां के कहने पर ब्रेड खरीदने गई थी, तभी यह घटना हुई.

वहीं गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ‘दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टेंस ने सोमवार को मामले पर सुनवाई हुई, केनयाई महिला ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को ब्रेड खरीदने भेजा था, तभी 23 वर्षीय सेल्समैन उसके पीछे-पीछे आया और एलिवेटर के अंदर उसका यौन-उत्पीड़न किया.’ इस मामले में महिला ने कहा, “मेरी बेटी पांच मिनट बाद ब्रेड लेकर आई और आते ही कहा कि पुलिस को फोन करों. उसने मुझे बताया कि एक कर्मचारी ने लिफ्ट के अंदर उसके शरीर को छुआ.” वहीं किशोरी के पिता सुपरमार्केट गए और दुबई पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. सुचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसी के साथ सिक्योरिटी कैमरा में भी नजर आ रहा था जिसमे दिखाई दिया था कि आरोपी लिफ्ट तक किशोरी का पीछा करता है. इस मामले में आरोपी ने भी अपना जुर्म मान लिया है और उसने स्वीकार किया है कि उसने किशोरी को गलत तरीके से छुआ. वैसे इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला और भी सामने आया था जो सभी को हैरान कर गया था.

Back to top button