देश अपने उन शहीद वीरों को याद कर रहा है जिन्होंने इस आतंकी हमले में अपनी जान गंवाई थी-पीएम मोदी

पुलवामा आतंकी हमले की आज चौथी बरसी है। देश अपने उन शहीद वीरों को याद कर रहा है जिन्होंने इस आतंकी हमले में अपनी जान गंवाई थी। पीएम मोदी अमित शाह के अलावा कई हस्तियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज बरसी है। पूरा देश आज आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को याद कर रहा है। बता दें कि पुलवामा हमले में देश के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले की बरसी पर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी है।

पीएम मोदी ने किया शहादों को याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “उन वीरों को याद करा रहा हूं, जिन्हें हमने पुलवामा में खो दिया था। हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे। उनका साहस हमें एक मजबूत और विकसित भारत बनाने के लिए प्रेरित करता है।”

अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं वर्ष 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में हुए भीषण आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं। देश उनके बलिदान को कभी नहीं भूल सकता। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में उनका शौर्य और अदम्य साहस हमेशा प्रेरणास्रोत बना रहेगा।

आज ही के दिन हुआ था पुलवामा अटैक

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को आतंकियों ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस विस्फोटक हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे।

Back to top button