नेपाली नौकर दंपत्ति ने परिवार को पिलाया जहरीला सूप

दुनिया में आज कल सबसे ज्यादा कीमती क्या है आपके मन में हीरे.जवाहरातए आभूषण का ख्याल आएगा। लेकिन जब आप यह घटना जानेंगे तो आप कहेंगे सबसे ज्यादा कीमती श्भरोसाश् है। क्योंकि एक बार फिर से एक नौकर दम्पति ने उसी परिवार को निशाना बनाने की कोशिशए जिनसे उनकी रोजी.रोटी चलती है।

शहर के सरदारपुरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्रतिष्ठित परिवार शुक्रवार रात जहरखुरानी का शिकार हो गया। पुलिस के अनुसारए शनिवार सुबह सूचना मिली कि सरदारपुरा डी रोड पर रहने वाले धूत परिवार के 4 सदस्य घनश्यामए जयेशए शुभम व नेहा जहरखुरानी का शिकार हो गए।

इस परिवार के घर में काम करने वाले नेपाल मूल के पति.पत्नी मोहन व कमला ने लूट के इरादे से घर के 4 सदस्यों को सूप में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। गुरुवार शाम को दोनों ने परिवार के सदस्यों के लिए मंचूरियन सूप तैयार किया।

उन्होंने इस सूप में कोई जहरीला पदार्थ मिला दिया। परिवार के मालिक ने अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ यह सूप पी लिया। लेकिन परिवार के एक सदस्य ने यह कहते हुए सूप पीने से इनकार कर दिया कि उसका मूड नहीं है। लेकिनए उनकी योजना तब फेल हो गईए जब परिवार के एक सदस्य ने सूप पीने से मना कर दिया।

परिवार के चार सदस्यों की तबीयत खराब होने पर देर रात उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वे सभी खतरे से बाहर है। वहीं घटना के बाद से नौकर का काम करने वाले नेपाली पति.पत्नी फरार हैं।

पुलिस का कहना है किए दोनों का मोबाइल अभी बंद आ रहा है। घटना के बाद में परिवार के पांचवे सदस्य ने अपने अन्य रिश्तेदारों को बताया और अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस दोनों को उनकी फोटो के आधार पर तलाश कर रही है।

 

Back to top button