नेहा कक्करऔर टोनी कक्कड़ गाने पर जब शहनाज़ गिल ने किया डांस, तो नेहा ने ऐसे किया रिएक्ट

नेहा कक्कर और टोनी कक्कड़ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल को उनके गाने ‘गोवा बीच’ पर परफॉर्म करते हुए देखने के लिए आतुर हैंl पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से लोकप्रिय शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के घर में अपनी क्यूटनेस और पागलपन से सभी को लुभाया था।

शहनाज़ अक्सर गाती और नाचती हुई नजर आती हैंl वह ऐसा इस अंदाज में करती हैं जैसे कोई नहीं देख रहाl इस तरह दर्शकों का मनोरंजन भी होता है। जब से शो खत्म हुआ हैl प्रतिदिन फैन्स टीवी स्क्रीन पर उनकी हरकतों को नहीं देख पा रहे हैl हालांकि सना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने प्रशंसकों को अपडेट रखने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

शहनाज़ इन दिनों अपने स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में दिखाई देती हैं, ने प्रशंसकों के लिए एक शानदार टिक टॉक वीडियो शेयर किया हैंl यहीं से नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कर का कनेक्शन शुरू होता है। क्लिप में शहनाज गिल को लिप-सिंक करते हुए और नेहा कक्कड़ के हाल ही में रिलीज़ हुए गोवा बीच गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है, इसमें आदित्य नारायण भी है और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी गाना गाया है।

https://www.instagram.com/p/B9Dwf0PJGZw/?utm_source=ig_embed

म्यूजिक वीडियो पहले से ही इंटरनेट पर वायरल है और शहनाज़ के जुड़ते ही यह और फेमस हो जाएगा। इस वीडियो ने नेहा और टोनी का ध्यान आकर्षित किया है और भाई-बहन की इस जोड़ी ने सना की जमकर सराहना भी की हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर नेहा और टोनी दोनों ने शेयर किया हैं। टोनी ने लिखा, ‘लव यू, शहनाज गिल’ जबकि नेहा ने ‘क्यूट’ लिखा है।

https://www.instagram.com/tv/B9D3lMhg7v-/?utm_source=ig_embed

इस बीच ‘सिडनाज़’ को भूल जाइए ऐसा लग रहा है कि शहनाज़ अब मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट और कॉमेडियन बलराज सियाल के साथ आ गई हैं। #ShRaj नाम का एक नया हैशटैग इंटरनेट पर ट्रेंड होने लगा है और फैन्स इसे भी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/B9ECjv2gQY4/?utm_source=ig_embed

Back to top button