नेहा कक्कर के जन्म दिन पर आईये जानते हैं उनके जीवन संघर्षो को

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का आज बर्थडे है। नेहा ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं। आज नेहा जिस ऊंचे मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। इतना ही नहीं बचपन में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया था और यही वजह है कि इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बाद भी वह जमीन से जुड़ी हुई हैं।

बता दें कि नेहा और उनके परिवार ने बहुत गरीबी देखी है। परिवार चलाने के लिए नेहा के पापा उनकी बहन सोनू के कॉलेज के बाहर समोसा बेचते थे। इस वजह से कई बार तीनों भाई-बहन को बच्चे चिढ़ाते थे।

पिता को यूं स्ट्रगल करता देख नेहा, उनके भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ ने जागरण में गाना शुरू कर दिया। नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम लोग शाम को 7 बजे से लेकर सुबह के 5 बजे तक गाते थे फिर चाहे गर्मी हो या फिर ठंड’।

नेहा ने फिर खूब मेहनत की और फिर इंडियन आइडल शो के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं और किस्मत देखिए नेहा अब उसी शो में बतौर जज काम करती हैं। बचपन में किराये के घर पर रहने वालीं नेहा के पास आलीशान घर और लग्जरी गाड़ी हैं।

नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे लिए स्टारडम जैसा कुछ नहीं है। बस मैं चाहती हूं कि भगवान इसी तरह मुझ पर दया दिखाए और मुझे और काम मिले। मैं जानती हूं कि जिस दिन मेरे सिर पर स्टारडम का भूत चढ़ गया उसी दिन मेरी जगह कोई और ले लेगा और मुझे गायब होते देर नहीं लगेगी। इसलिए मैं अपने अक्ल को ठिकाने पर रखती हूं और जमीन से जुड़े रहने की कोशिश करती हूं।’

 

Back to top button