न्यूज़ीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने मैच के बाद दिया बयान कहा- मैच बहुत कांटे का हो गया था

 भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में हुए दूसरे टेस्ट मुकाबले में सात विकेट से शिकस्त मिली है. इसके साथ ही जो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में टीम इंडिया को 0-2 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है. मुकाबले के बाद न्यूज़ीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने बताया की मैच बहुत कांटे का हो गया था.

मुकाबले के बाद विलियम्सन ने कहा कि, “बेहतरीन अहसास है. दोनों टेस्ट में विकेट बेहद अच्छा था. गेंदबाजों को सही जगह पर गेंद फेंकनी थी, किन्तु पिच ने सभी दिन अहम भूमिका निभाई. हालांकि रिकॉर्ड बताता है कि पिच शुरु में गेंदबाज़ों का साथ देने के बाद सपाट हो जाती है.” “मझे लगता है कि 30-40 रन की साझेदारियां बेहद अहम रहीं मुझे नहीं लगता कि परिणाम यह बता रहें कि मैच कितना टाइट था. हमने कई दफा देखा कि गेंद ने बल्ले को चकमा दिया.’

केन विलियम्सन ने आगे कहा कि एक बेहतरीन श्रृंखला रही और हमारे लड़के भी लगे रहे. भारतीय टीम वर्ल्ड क्लास टीम है और उन्हें हराना संतोषजनक रहा.”  विकेट और टीम के अनुशासन के संबंध में बात करते हुए विलियम्सन ने बताया कि, “लड़कों को अनुशासन में रहने की आवश्यकता थी और विकेट मदद दे रहा था, किन्तु तेज आउटफील्ड ने रन बनने में मदद की इसलिए आवश्यकता था कि पिच पर टिका जाए.

Back to top button