पति ने ही रची थी पत्नी व मासूम बेटे हत्या की साजिश, दो दोस्त थे शामिल

कानपुर की बेटी श्वेता तिवारी और उसके मासूम बेटे श्रेयम का हत्यारा उसका पति रोहित ही निकला। यपुर पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया तो सभी सन्न रह गए। पुलिस के मुताबिक रोहित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्याकांड की साजिश रची। महज दस हजार रुपये में उसके दोस्तों ने मां-बेटे की जान ले ली।

जयपुर में ये हुई थी घटना

सर्वोदय नगर निवासी सुरेश कुमार मिश्रा की बेटी श्वेता तिवारी की सात जनवरी को जयपुर के जगतपुर मोहल्ले में स्थित उसके किराए के फ्लैट में हत्या कर दी गई थी, जबकि उसका 21 माह का बेटा श्रेयम लापता था। दूसरे दिन फ्लैट से कुछ दूरी पर ही जंगल में श्रेयम का रक्तरंजित शव मिला था। श्वेता वहां अपने पति दिल्ली निवासी रोहित तिवारी के साथ रहती थी। रोहित इंडियन ऑयल में सीनियर मैनेजर पद पर जयपुर एयरपोर्ट पर तैनात है।

पति ने रची थी हत्या की साजिश

जयपुर पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि दोहरे हत्याकांड की पूरी साजिश रोहित ने रची थी। वह डेढ़ साल पहले उदयपुर में तैनात था वहीं उसका परिचय स्थानीय हरिसिंह से हो गया था। रोहित ने पत्नी के साथ संबंध अच्छे नहीं होने की बात हरिसिंह से बताई थी। जयपुर तबादले के बाद उसका परिचय हरि सिंह के भरतपुर निवासी साले सौरभ उर्फ राजसिंह से हो गया। वह सौरभ को अक्सर शराब पिलाता था। तीन जनवरी को रोहित ने सौरभ को एयरपोर्ट के पास होटल में बुलाकर पत्नी एवं बेटे की हत्या के लिए तैयार किया।

योजना के मुताबिक सौरभ सात जनवरी को यूनिक अपार्टमेंट में चेहरा छिपाकर रोहित के फ्लैट गया। सौरभ से परिचय होने के कारण श्वेता ने दरवाजा खोल दिया और चाय पिलाई। इसी दौरान उसने मौका देखकर अदरक कूटने की मुसली से श्वेता के सिर पर हमला कर दिया, फिर चाकू से उसका गला रेत दिया। उसने दूसरे कमरे में सो रहे श्रेयम की गला दबाकर हत्या कर दी। सौरभ ने श्रेयम का शव कपड़े में लपेटकर अपार्टमेंट के पीछे झाडिय़ों में फेंंक दिया और बाइक से फरार हो गया। जयपुर पुलिस ने रोहित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हरिसिंह अभी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button