पहले ऐसी दिखती थी किंग खान की बेटी सुहाना

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) उन स्टार किड्स में शुमार हैं, जो हमेशा लाइम लाइट में रहते हैं। वो जब भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हैं, उसके कुछ ही देर बाद तस्वीर वायरल होने लगती है।

आज सुहाना खान का जन्मदिन है, वह 20 साल की हो गई हैं। सुहाना ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया है, जिस पर वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना का लुक पहले से काफी बदल गया है।

सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था, ‘सुहाना का जन्म हमारे लिए एक्साइटिंग था, क्योंकि हम दोनों ही पहले बच्चे के रूप में लड़की चाहते थे। लेकिन वह दूसरे नंबर पर हुई, गौरी चाहती थी कि बच्चे मेरी तरह दिखें।’

आए दिन वायरल हो रहीं सुहाना की तस्वीरों को ये देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि उनका सपना भी अपने पिता की तरह शानदार एक्टर बनने का है। हालांकि शाहरुख फिलहाल चाहते हैं कि सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लें उसके बाद ही करियर को लेकर कोई फैसला करें। याद दिला दें कि सुहाना खान शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि सुहाना खान ने तीन साल ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई की है। अब आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो न्यूयॅार्क में रहती हैं। यहां वो अभिनय की क्लासेस ले रही हैं। फिलहाल सुहाना मुंबई में हैं और लॉकडाउन की वजह से वह घर में ही बेली डांस की प्रेक्टिस कर रही हैं। जिसके फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं।

स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े परदे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है। हालांकि उनका जल्द ही डेब्यू हो सकता है। तस्वीरों में आपने देखा समय के साथ सुहाना का लुक कितना बदल गया है।

Back to top button