पाकिस्तान की आर्थिक हालत काफी खस्ता है, अब इटरनेट यूजर्स इमरान खान के ले रहे मजे..

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में इमरान खान पाकिस्ता में घी के दाम बता रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान की आर्थिक हालत काफी खस्ता है। अब इटरनेट यूजर्स इमरान खान के मजे ले रहे हैं।

 पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पाकिस्तान में घी की कीमत बता रहे हैं। इमरान खान वीडियो में घी के जो दाम बता रहे हैं, उसे सुनकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स इमरान खान के मजे भी ले रहे हैं।

इमरान खान का वायरल वीडियो करीब 8 सेकंड का है। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो की क्लिप को किसी अन्य वीडियो से काटा गया है। दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो में इमरान खान अपने देश में घी की कीमत बताते सुने जा सकते हैं।

600 अरब रुपये किलो बिक रहा घी

इमरान खान इस वीडियो में अपनी सरकार और मौजूदा सरकार के कार्यकाल के दौरान घी के दामों की तुलना कर रहे हैं। इमरान खान कहते हैं, “जो घी है 380 अरब था आज 600 अरब किलो पहुंच गया है।”

पाकिस्तान की आर्थिक हालत खस्ता

पाकिस्तान की आज आर्थिक हालत क्या है, ये किसी से छिपी नहीं है। घी तो छोड़िये… पाकिस्तानी अपने लिए दो वक्त की रोटी का भी जुगाड़ बड़ी मुश्किल से कर पा रहे हैं। महंगाई से त्रस्त पाकिस्तानी जनता को गुरुवार सुबह एक और झटका लगा है। पाकिस्तान में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है।

272 रुपये प्रति लीटर हुआ पेट्रोल

पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमतों में आज से 22.20 रुपये का इजाफा किया गया है। एक लीटर पेट्रोल की कीमत अब 272 रुपये हो गई है। इसके साथ ही डीजल की कीमत भी 17.20 रुपये प्रति लीटर बढ़ाई गई है। एक लीटर डीजल की कीमत 280 रुपये हो गई है।

Back to top button