प्र‍ियंका ने पहना नुश ब्रांड का आउटफ‍िट,जानिए क्यों अनुष्का ने प्र‍ियंका की फोटो पर किया रिएक्ट….

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक्ट‍िंग और उनके प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट से कई लोग वाकिफ हैं. इसके अलावा अनुष्का का अपना क्लोद‍िंग ब्रांड ‘Nush’ भी है. वे समय-समय पर सोशल मीड‍िया पर इसका प्रमोशन भी करती हैं. अब प्र‍ियंका चोपड़ा ने अनुष्का के इस ब्रांड के कपड़े को आजमाया है. इसपर अनुष्का ने अपना रिएक्शन भी दिया है.

प्र‍ियंका चोपड़ा ने नुश क्लोद‍िंग ब्रांड से ब्लैक एंड रेड कॉम्बीनेशन वाला कैजुअल आउटफ‍िट पहना है. चाचा चौधरी कार्टून के प्र‍िंट वाले इस आउटफ‍िट में अपनी सेल्फी शेयर कर उन्होंने लिखा ‘आज की आउटफ‍िट कर्टसी @nushbrand मेरे पसंदीदा #chachachoudhary @anushkasharma’. अनुष्का ने प्र‍ियंका के इस पोस्ट को  शेयर कर उसपर हार्ट आई इमोजी डाला है. इससे साफ जाह‍िर है कि अनुष्का को प्र‍ियंका पर यह ड्रेस पसंद आई है.

प्र‍ियंका-अनुष्का दोनों है बिजनेसवीमेन

एक तरफ अनुष्का का अपना क्लोद‍िंग ब्रांड है तो वहीं प्र‍ियंका भी अलग अलग बिजनेस फील्ड्स में उतर चुकी हैं. प्र‍ियंका का अपना ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड और रेस्तरां है. दोनों एक्ट्रेसेज में सोशल वर्क को लेकर भी समानताएं हैं. अनुष्का PETA के जर‍िए जानवरों के हित के लिए आवाज उठाती हैं तो प्र‍ियंका UNICEF से जुड़ी हुई हैं.

जब अनुष्का ने प्र‍ियंका को बताया फेवरेट एक्ट्रेस

दोनों एक्ट्रेसेज एक-दूसरे के काम की सराहना भी करती हैं. वहीं एक दफा NH10 फिल्म के प्रमोशन में जब अनुष्का से उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना किसी देरी के प्र‍ियंका चोपड़ा का नाम लिया था. बता दें प्र‍ियंका और अनुष्का दोनों ने साथ में फिल्म दिल धड़कने दो में काम भी किया है. इसमें दोनों ही अभ‍िनेत्र‍ियों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

 

 

Back to top button