प्रेमी के साथ पाने के लिए महिला ने अपनी बेटी की शादी अपने प्रेमी संग की, तंग आकर बेटी ने की खुदखुशी

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपनी बेटी की शादी अपने प्रेमी के साथ कर दी. प्रेमी के साथ अफेयर जारी रखने के लिए महिला ने ये कदम उठाया. शादी के बाद परेशान 19 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली है.

दरअसल, हैदराबाद के मीरपेट पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई गई. ये शिकायत महिला की 17 साल की दूसरी बेटी ने पुलिस में दर्ज करवाई. जिसमें आरोप लगाया गया कि उसकी मां ने प्रेमी से प्रेम संबंध जारी रखने के लिए अपनी 19 साल की बेटी की शादी अपने प्रेमी से कर दी. जिससे उसका घर में आना जाना लगा रहे.

जानकारी के मुताबिक महिला का करीब एक साल से अपने प्रेमी के साथ संबंध था. एक साल पहले ही महिला अपने पति से अलग हो गई थी. लड़की ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी मां का एक नवीन नाम के शख्स के साथ अफेयर था जो कि अक्सर उनके घर आया जाया करता था.

लड़की ने ये भी बताया कि अपने प्रेमी से उसने उसकी बहन की शादी कर दी और जब से उसकी बहन को इस बारे में पता चला तब से ही वो परेशान रहती थी. आखिकार परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली. वहीं महिला के खिलाफ मीरपेट पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी है.

Back to top button