बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी एक शादीशुदा डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनुष्का प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम सुपरस्टार प्रभास संग अफेयर और शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहा है। फैंस भी दोनों को न सिर्फ रील, बल्कि रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते थे। अनुष्का और प्रभास ने हमेशा ही मीडिया के सामने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया हैं, लेकिन अनुष्का को लेकर अब जो बड़ी खबर सामने आ रही है उसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। ये खबर एक्ट्रेस की लव लाइफ से जुड़ी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का एक शादीशुदा डायरेक्टर को डेट कर रही हैं।

आई बी टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ‘अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी को डेट कर रही हैं। वहीं, ऐसा भी माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों के रिलेशन की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें​ कि प्रकाश पहले से ही शादीशुदा हैं। प्रकाश ने साल 2014 में फेमस राइटर कनिका ढिल्लन के साथ शादी की थी, लेकिन वह इस शादी से अलग हो चुके हैं। हालांकि, अभी तक दोनों के तलाक लेने की कोई जानकारी नहीं है।

https://www.instagram.com/p/B5xevvSHLw8/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि प्रकाश ने कंगना रनोट स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फ‍िल्‍म को डायरेक्ट कर प्रकाश ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं, कनिका ढिल्लन इस मूवी की राइटर थी। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अनुष्का और प्रकाश की मुलाकात फिल्म ‘साइज जीरो’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। फिलहाल एक्ट्रेस और प्रकाश की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहींआया है।

https://www.instagram.com/p/B59SvXsH6sA/?utm_source=ig_embed

Back to top button