बीजेपी सांसद के विवादित बोल

ओवैसी को क्रेन से उल्टा लटकाकर काट दूंगा दाढ़ी : धर्मपुरी

नई दिल्ली। तेलंगाना की निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। एएनआई के मुताबिक, बीजेपी सांसद धर्मपुरी ने कहा है कि मैं आपको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि आपको क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और आपकी दाढ़ी काट दूंगा।

आपको बता दें कि इससे पहले 27 दिसंबर को बीजेपी सांसद धर्मपुरी ने ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक करार देने पर सवाल किया था कि क्या वह पाकिस्तान या बांग्लादेश के लिए लड़ना चाहते हैं? बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ओवैसी को चेतवानी देते हुए कहा है कि मैं आपकी दाढ़ी काट के तेलंगाना के मुख्यमंत्री (के चंद्रशेखर राव) के चेहरे पर चिपकाकर इसका प्रमोशन करूंगा।

इससे पहले बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी कहते है कि नागरिकता संशोधन कानून सांप्रदायिक और असंवैधानिक है। तो फिर वो एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते क्योंकि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निज़ामाबाद में आचार संहिता लागू है। मैंने चुनाव आयोग, पुलिस और जिला कलेक्टर को इस बारे में लिखा है।

उन्होंने आगे कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी यहां देश को बांटने के लिए आ रहे हैं। क्या वह बांग्लादेश और पाकिस्तान से आने वाले लोगों के लिए लड़ना चाहते हैं? वह एक राष्ट्र-विरोधी के रूप में काम कर रहे हैं। उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए और उन्‍हें हमेशा के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button