भारतीय टीम को पाकिस्तान से मिली शर्मनाक हार के बाद नेताओं ने किया ये ट्विट

नई दिल्ली: यूएई में खेले जा रहे ICC T20 World Cup में भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार (India vs Pakistan) का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की हार ने भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया और करारी हार के बाद भारतीय नेताओं ने आने वाले मैचों को लेकर शुभकामनाएं दी.

मैच देखने दुबई पहुंचे थे शशि थरूर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को देखने के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन टीम इंडिया की हार के बाद उन्हें निराशा हाथ लगी. मैच के बाद उन्होंने पाकिस्तान को बधाई दी, लेकिन इसके साथ ही उम्मीद जताई कि भारत इस परिणाम को फाइनल में उलट देगा.

टीम इंडिया की हार से शशि थरूर हैरान

शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘दुबई क्रिकेट स्टेडियम में एक निराशाजनक शाम के कुछ हसीन पल. आधी सदी से भी अधिक समय में मैंने कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत को इस तरह से पराजित होते नहीं देखा. पाकिस्तान को बधाई. हमें फाइनल में इस परिणाम को उलटना होगा!’

 

अरविंद केजरीवाल ने टीम इंडिया को किया प्रोत्साहित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी भारतीय टीम को वापसी के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हार-जीत खेल का हिस्सा है. आप लोगों को वापसी करनी है और भारत के लिए विश्व कप जीतना है. आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं.’

 

पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया

टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए. भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेलते हुए 49 गेंदों में 57 रन और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 30 गेंदों में 39 रन बनाए. पाकिस्तानी ओपनर्स ने टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 55 गेंदों में 79 और बाबार आजम (Babar Azam) ने 52 गेंदों में शानदार 68 रन बनाए और टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दे दी.

Back to top button