मलंग का नया पोस्टर आउट, कंधे पर चढ़कर आदित्य को KISS करती दिखीं दिशा

फिल्म मलंग का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होना है. फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी. अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पैशनेट किस करते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दिशा और आदित्य की सिजलिंग केमिस्ट्री देखते ही बनती है.

बता दें कि फिल्म के लिए एक्टर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं. दिशा और आदित्य ने मूवी के लिए अंडर वॉटर किसिंग सीन की ट्रेनिंग ली है. फिल्म में एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक पानी के अंदर रहना था, इसलिए उनकी ये ट्रेनिंग पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी.

taran adarsh

@taran_adarsh

Trailer drops on 6 Jan 2020… New poster of , featuring and … Directed by Mohit Suri… 7 Feb 2020 release.

View image on Twitter
137 people are talking about this

इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. एक पोस्टर में आदित्य गुस्सा निकालते दिख रहे हैं. आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार की तरह नफरत भी पवित्र होती है. दिशा पाटनी का लुक भी काफी सिंपल था.

कब रिलीज होगा ट्रेलर?

फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होगा. मोहित सुरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. मूवी में आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं. ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. खबरें हैं कि फिल्म में अनिल कपूर पुलिसवाले के रोल में हो सकते हैं. कुछ समय पहले अनिल की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. उस फोटो में अनिल पुलिस की वर्दी में नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button