महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल, सात मार्च को करेंगे रामलला का दर्शन

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले अयोध्या में राम लला का दर्शन करने वाले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक बार फिर अयोध्या का रूख करेंगे। महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद अब उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या आएंगे। सरकार के सौ दिन पूरा होने के बाद ही उनका अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है।

शिवसेना से राज्यसभा सदस्य तथा पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरा का कार्यक्रम फाइनल होने की पुष्टि की है। इससे पहले भी राउत बीती जून में ठाकरे से साथ अयोध्या आए थे। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या जाकर राम लला का दर्शन करेंगे। महाराष्ट्र में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार के सौ दिन का कार्यकाल के पूरे होने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे श्रीराम के पावन दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं। संजय राउत ने अयोध्या यात्रा पर महाराष्ट्र सरकार में अपने सहयोगी दल कांग्रेस ओर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को भी आमंत्रित किया है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लोकसभा चुनाव के बाद जून 2019 में अपनी पार्टी के 18 सदस्यों के साथ अयोध्या का दौरा किया था। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बीती 24 नवंबर को उद्धव ठाकरे अयोध्या जाने वाले थे। परन्तु सरकार बनाने के अनिश्चितता की स्थिति को देखते हुए इस योजना को उस समय स्थगित कर दिया गया था। अब सरकार के 100 पूरे होने की खुशी में वह भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेना चाहते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button