माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था युवक, रास्ते में वाहन से भिड़त में हो गई उसकी भी मौत

प्रकृति हमेशा तत्काल न्याय करती है. एक ऐसा ही मामला राजस्थान का सामने आया है. जिसमें अपने ही माता-पिता के हत्यारे को उसी समय सजा मिल गई और युवक की भी मौत हो गई. यह मामला राजस्थान के नागौर का है. जहां बीते बुधवार को एक बेटे ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता की हत्या कर दी. जब वो इस निर्मम काम को अंजाब देकर भाग रहा था. उसी समय उसकी करनी की सजा उसे मिली गई. रास्ते में एक वाहन से उसकी बाइक की भिड़त में उसकी मौत हो गई.

यह मामला नागौर जिले के भदाणा गांव की हैं. पुलिस ने कहा कि डेह रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार के दुर्घटना में गंभीर घायल होने की सूचना मिली थी. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई थी. जांच के बीच गांव वालो ने पुलिस को कहा कि यह भदाणा का रहने वाला निवासी हनुमानराम है. जांच चल ही रही थी कि इस दौरान यह सूचना मिली कि हनुमानराम ने कुल्हाड़ी से अपने पिता रुघाराम (82) और मां पतासीदेवी की हत्या कर दी थी.

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों के सिर और गले पर कुल्हाडी से वार कर उन्हें मारा गया था. वहीं, आरोपी की पत्नी ने कहा कि हत्या के पश्चात् जब हनुमानराम भाग रहा था तो उसने पीछे आवाज देकर रोकना चाहा, परन्तु वह नहीं रुका था. इसके पश्चात् में उसकी भी मौत की खबर समें आई हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. इस मामले पर बताया जा रहा है कि बेटा आर्थिक तंगी से परेशान था और इसके चलते ही उसने माता पिता की हत्या कर दी थी. यह भी माना जा रहा है कि उसका एक्सीडेंट न हुआ हो. जबकि उसने खुद ही जान दे दी हो. पुलिस मामले की जांचपड़ताल  कर रही हैं.

Back to top button