भूल भुलैया 2 के सेट से कार्तिक और कियारा दोनों स्टार्स का वीडियो आया सामने, आप भी देखे वीडियो

 बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इनदिनों आपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इन दिनों ये दोनों स्टार्स मूवी की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के शूटिंग सेट से दोनों स्टार्स का एक वीडियो लीक हो गया है। ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में पूरी टीम जोर-शोर से शूटिंग में लगी हुई है। फिल्म का सीन करते हुए कार्तिक और कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दोनों स्टार्स रोमांस कारते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो फिल्म का रोमांटिक डांस नंबर का है।

वीडियो में कर्तिक एक्ट्रसे को गोद में उठाकर घूमते नजर आ रहे हैं। डांस करते हुए दोनों एक दूसरे की आंखों में खो जाते हैं। वहीं इस वीडियो में कार्तिक ने शेरवानी पहनी है तो वहीं कियारा ने लहंगा चोली पहना हुआ है। वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों की पर्दे पर केमिस्ट्री अच्छी हो सकती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B9EiWnkhbRU/?utm_source=ig_embed

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो ये 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। वहीं ये फिल्म 1993 में आई मलयालम फिल्म मणिचित्राताजु का रीमेक थी। ‘भूल भुलैया’ को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था। वहीं कार्तिक की भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बाजमी कर रहे हैं। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तब्बू भी अहम किरदार में हैं। ये फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/B9EiWnkhbRU/?utm_source=ig_embed

Back to top button