मोबाइल छीनकर भाग रहे शख्स की युवक ने चबाई अंगुली, करानी पड़ी सर्जरी

पूर्वी दिल्ली के ज्योतिनगर में मोबाइल झपटमार शख्स को 21 वर्षीय युवक का मोबाइल छीनकर भागना भारी पड़ गया। युवक ने आरोपी झपटमार की अंगुली चबा डाली जिससे आरोपी को मोबाइल छोड़कर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

ज्योतिनगर के डीडीए  पार्क में मंगलवार की शाम एक युवक देवराज बेंच पर बैठे अपना फोन चला रहा था कि तभी अचानक वहां एक झपटमार अपने साथी के साथ वहां पहुंचा और देवराज का मोबाइल छीनकर भागने लगा। देवराज ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसकी गर्दन पकड़कर उसका दम घोंटने की कोशिश करने लगा। वहीं दूसरा युवक उसकी मुंह दबाने लगा और उसके चेहरे पर मुक्के मारने लगा।

इसी बीच में मुंब दबा रहे शख्स की तर्जनी अंगुली पीड़ित देवराज के मुंह में चली गई जिसके बाद उसने अंगुली को उसने अपनी पूरी ताकत से चबा डाली। इससे छटपटाकर आरोपीपियों ने उसका मुंह और गला छोड़ दिया। इसके बाद देवराज ने लोगों को बचाने के लिए आवाज लगाई। घटनास्थल पर देखते ही देखते लेाग इकट्ठा हो गए और आरोपियों में से एक रोहित को धर दबोचा। लोगों ने देखा की आरोपी अंगुली से काफी ज्यादा खून बह रहा है जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़ित और आरोपी दोनों को जीबीटी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन देवराज को मामूली चोंटें थी लिहाजा उसे कुछ देर में ही छुट्टी मिल गई जबकि आरोपी रोहित को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ पहले से कोई केस दर्ज नहीं है। पुलिस को अभी दूसरे आरोपी की तलाश है। हालांकि देवराज से छीना गया फोन आरोपी रोहित के पास से बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button