युवक की हत्या के बाद गांव में तनाव

मऊ के चिरियाकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसनपुर गांव में एक व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हत्या की घटना के बाद से तनाव व्याप्त हो गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले गांव के ही राहुल सिंह और उसके सहयोगियों ने अरविंद राम ;25द्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना से इलाके में तनाव फैल गया। आक्रोशित परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने आगजनी कीए जिसमें एक पुलिस वैन और मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया गया। वारदात के करीब नौ घंटे बाद पुलिस को शव मिल सका। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2019 में असलपुर गांव के ग्राम प्रधान और अरविंद के चाचा मुन्ना बागी को पंचायत चुनावों में प्रतिद्वंद्विता के चलते गोली मार दी गई थी।

अरविंद के परिवार के मुताबिक राहुल सिंहए मुन्ना बागी हत्या मामले में आरोपी था जबकि अरविंद के एक अन्य चाचा मुन्ना बागी हत्या मामले में चश्मदीद गवाह हैं। पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार धुले ने बतायाए श्श्अरविंद की मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

हमलावारों में से एक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने एक पुलिस वैन और एक बाइक को आग लगा दी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में पुलिस को तैनात किया गया है।

Back to top button