यूपी : उन्नाव में युवक पर तेजाब फेंकने वाली युवती को कोर्ट ने भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डेयरी संचालक पर तेजाब फेंकने वाली युवती को बुधवार शाम पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। युवती ने गुनाह कबूल कर लिया है। उधर, तेजाब से झुलसे युवक का लखनऊ के एक नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत सामान्य है। 

उन्नाव के मौरावां क्षेत्र के गोनामऊ गांव निवासी रोहित यादव ने क्षेत्र में दूध कंपनी की डेयरी ले रखी है। मंगलवार भोर में डेयरी की सफाई करते समय वहां पहुंची पड़ोस की युवती ने उस पर तेजाब उड़ेल दिया। तेजाब से रोहित के चेहरे का कुछ हिस्सा व गर्दन, पीठ और हाथ झुलस गया। परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया था, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में नर्सिंग होम में भर्ती कराया। रोहित के पिता महादेव यादव की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज युवती को गिरफ्तार कर लिया था। उसके माता पिता के सामने उससे पूछताछ की गई। मौरावां थानाध्यक्ष राजेंद्र रजावत ने बताया कि युवती ने तेजाब डालने की बात स्वीकार की है।

युवती ने बताया कि युवक उससे पहले बातचीत करता था। बाद में वह दूसरी लड़की के संपर्क में आ गया। उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इसी वजह से उसने युवक को सबक सिखाने की ठानी थी। एसओ ने बताया कि मेडिकल परीक्षण के बाद युवती को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button