राजामौली की फिल्म ‘RRR ’के लिए कोई फीस नहीं लेंगे अजय देवगन, जानिए कारण

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के लिये कोई फीस नहीं लेंगे। अजय देवगन जल्द ही एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में काम करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अजय इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं करेंगे। अजय को ऑफर की गई फीस जूनियर एनटीआर और राम चरण की फीस के आसपास बताई जा रही है। जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया तो निर्माताओं ने उन्हें वास्तविक फीस ऑफर की और अजय ने वो फीस भी नहीं ली।

अजय देवगन ने साफ कहा कि वह सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। ‘आरआरआर’ को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म अगले वर्ष आठ जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो 1920 के दशक पर आधारित इस फिल्म में भारत के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमते हुए एक काल्पनिक कहानी कही जा रही है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निज़ाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म उनके निर्वासन के दौरान के जीवन के बारे में भी बात करेगी। बता दें कि एसएस राजामौली एक सफल फिल्म निर्देशक माने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों का सफल निर्देशन किया हैं। उनके साथ बॉलीवुड के कलाकार काम करने के लिए लालायित रहते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button