श्रद्धा कपूर ने अपनी दोस्तों के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपनी दोस्तों के साथ का एक वीडियो शेयर किया है. बता दें, आज पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) सेलिब्रेट कर रही है. इस मौके पर सेलेब्स लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं, हालांकि, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने महिला दिवस के मौके पर बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मिरर रूम में अपनी दोस्तों के साथ स्लो मोशन में स्टेप करती नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हर दिन हमारा दिन है.” वहीं, बता दें, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उस दौरान एक वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए लड़की बेताब नजर आ रही है. लेकिन सेल्फी लेते ही एक्ट्रेस की टीम के लोग उन्हें धक्का देकर पीछे कर देते हैं. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी किया था.

https://www.instagram.com/p/B9dg3mRpav9/?utm_source=ig_embed

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) रिलीज हो गई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में है. बागी 3 की खास बात यह है कि इस बार फिल्म में न केवल एक्शन का डबल डोज देखने को मिल रहा है, बल्कि दुश्मन भी बहुत पावरफुल दिख रहा है. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बागी 3 (Baaghi 3) से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं.

https://www.instagram.com/p/B9TmiQAJLVI/?utm_source=ig_embed

Back to top button