श्रीलंका के खिलाफ टीम में मौका न मिलने के बाद पृथ्वी शॉ ने इस अंदाज में दी प्रतिक्रिया…

मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और T20I सीरीज के लिए बीसीसीआइ ने टीम इंडिया की घोषणा कर दी है। इस टीम में कई बड़े नाम नहीं हैं तो कुछ युवा खिलाड़ियों को पहली बार मौका दिया गया है। मुकेश कुमार और शिवम मावी जैसे युवा गेंदबाजों को पहली बार टी20 टीम में मौका मिला।

हालांकि, एक बार फिर से पृथ्वी शॉ को इस टीम में मौका नहीं मिला है। उन्होंने भारत के लिए आखिरी टी20 मैच जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ ही खेला था। तब से वह टीम इंडिया से बाहर हैं और हर बार उनके फैंस को यह उम्मीद होती है कि वह वापसी करेंगे।

लेकिन जब श्रीलंका के खिलाफ भी उनका चयन नहीं हुआ तो पृथ्वी ने शायराना अंदाज में अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शायरी शेयर की। शायरी कुछ यूं है ‘किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पर चाहिए था।’

jagran

पृथ्वी शॉ इस पोस्ट के माध्यम से पता नहीं किस खिलाड़ी की ओर इशारा कर रहे हैं, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने टीम सेलेक्शन के बाद इस तरह की प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले जब बांग्लादेश के लिए भी टीम का चयन किया गया था। उस वक्त भी पृथ्वी शॉ ने अनोखे तरीके से प्रतिक्रिया दी थी। पृथ्वी शॉ ने उस वक्त भगवान को याद करते हुए लिखा था कि उम्मीद है कि आप सब देख रहे होंगे। 

फैंस दे रहे हैं अलग-अलग प्रतिक्रिया

पृथ्वी शॉ के इस पोस्ट पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैंस ने लिखा है कि उन्हें मनोचिकत्सक की जरुरत है। एक अन्य फैंस ने लिखा है कि वह शुभमन गिल को निशाना बना रहे हैं।

आपको बता दें कि शुभमन गिल का चयन वनडे और टी20 दोनों टीम के लिए किया गया है। हालां

Back to top button