सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा ने बेटी समायरा को ऐसे किया परेशान- वायरल हुआ Cute Video

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार (19 जनवरी) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में 119 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। रोहित को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच खत्म होने के बाद रोहित का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित मैच के बाद अपनी बेटी समायरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित के हाथ में बोतल थी और साथ ही उन्होंने गोद में समायरा को ले रखा था। समायरा उनसे बोतल लेना चाह रही थीं और रोहित उन्हें बोतल हाथ में थमाकर वापस ले रहे थे।

रोहित पिछले साल से काफी अच्छी फॉर्म में हैं। 2019 में उन्हें साल का बेस्ट वनडे इंटरनेशनल क्रिकेटर भी चुना गया। रोहित खुद मानते हैं कि उनकी बेटी के आने के बाद से उनमें काफी बदलाव आए हैं। ज्यादातर समय क्रिकेट में व्यस्त रहने की वजह से रोहित को जैसे ही मौका मिलता है, वो समायरा के साथ क्वॉलिटी समय बिताते हैं।

इस वीडियो में समायरा के एक्सप्रेशन और पापा रोहित के साथ उनकी केमेस्ट्री आपका दिल जीत लेगी। देखें वीडियो-

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 286 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 131 रनों की और मार्नस लाबूशेन ने 54 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने चार विकेट लिए। जवाब में भातर ने 47.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 289 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। रोहित के अलावा कप्तान विराट कोहली ने 89 रनों की पारी खेली। विराट को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button