सैफ़ अली ख़ान ने की सधी हुई शुरुआत, पहले दिन अच्छी कमाई

तानाजी- द अनसंग वॉरियर में उदयभान राठौड़ का किरदार निभाने के बाद जवानी जानेमन में सैफ़ अली ख़ान बिल्कुल अलग किरदार में नज़र आ रहे हैं। दर्शकों को उनका यह अंदाज़ भा रहा है, जिसके चलते जवानी जानेमन को पहले दिन उम्मीदों के मुताबिक ओपनिंग मिली है।

ट्रेड का अनुमान था कि फ़िल्म पहले दिन 3-5 करोड़ के बीच कलेक्शन करेगी। शुक्रवार को फ़िल्म ने 3.24 करोड़ की ओपनिंग ली है। जवानी जानेमन की ओपनिंग पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई कंगना रनोट की फ़िल्म पंगा से बेहतर रही है। अगर लीड रोल में सैफ़ की पिछले कुछ वक़्त में रिलीज़ हुई फ़िल्मों को देखें तो जवानी जानेमन ने बेहतर शुरुआत की है।

2017 में आयी शेफ, 2018 में आयी कालाकांडी और 2019 में आयी लाल कप्तान के मुकाबले जवानी जानेमन बेहतर रही है। नितिन कक्कड़ निर्देशित जवानी जानेमन में सैफ़ ने एक रंगीन मिज़ाज पिता का रोल निभाया है, जो अपने अंदाज़ से अपनी ज़िंदगी जी रहा है और इस बात अनजान है कि उसकी एक ग्रोन अप बेटी है।

उसकी ज़िंदगी में भूचाल तब आता है, जब यह बेटी उसे खोजते हुए उसके पास पहुंचती है। बेटी के रोल में पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिनका यह फ़िल्मी डेब्यू है। तब्बू ने सैफ़ की पत्नी का रोल निभाया है। फ़िल्म का विषय और ट्रीटमेंट महानगरों के दर्शकों को आकर्षित करने वाला है। लिहाज़ा, मेट्रो शहरों में फ़िल्म को अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। 

फ़िल्म की रफ़्तार से माना जा रहा है कि ओपनिंग वीकेंड में 12-13 करोड़ की कमाई कर सकती है। सफल होने के लिए फ़िल्म को 35 करोड़ के आसपास लाइफ़ टाइम कलेक्शन करना होगा। अगर जवानी जानेमन के सामने चुनौतियों की बात करें तो पहले हफ़्ते में तानाजी और स्ट्रीट डांसर से सीधी टक्कर है। तानाजी चौथे हफ़्ते में चल रही है, मगर फ़िल्म अब भी दर्शक खींच रही है। स्ट्रीट डांसर और पंगा भी कुछ दर्शक चुराएंगी। जवानी जानेमन के साथ हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई भी रिलीज़ हुई हैं, मगर इनसे फ़िल्म को ज़्यादा ख़तरा नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button