चटगांव में खेला जा रहा भारत-बांग्लादेश के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला..

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच चटगांव में खेला जा रहा है, जहां बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत की तरफ से पारी की शुरुआत शिखर धवन और इशान किशन ने की। खबर लिखे जाने तक भारत ने 22 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना लिए हैं। विराट और इशान किशन क्रीज पर मौजूद हैं।

भारत की पारी, किशन का अर्धशतक

भारत की तरफ से इशान किशन ने 49 गेंद पर अपना चौथा वनडे अर्धशतक पूरा किया। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और केवल 3 रन बनाकर शिखर धवन आउट हो गए।

टीम इंडिया और बांग्लादेश में दो बदलाव

इस मैच में टीम इंडिया और बांग्लादेश दो-दो बदलाव के साथ उतरी है। टीम इंडिया में इशान किशन और कुलदीप यादव को शामिल किया गया है, जबकि बांग्लादेश की टीम में यासिर अली और तस्कीन अहमद को अंतिम ग्यारह में मौका मिला है।

सीनियर बल्लेबाजों को आना होगा आगे

इस सीरीज में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन की सबसे बड़ी वजह रही है उसकी बल्लेबाजी और इस मैच में भी उन्हीं पर एक बड़ा स्कोर खड़ा कर बांग्लादेश को दबाव में लाने की जिम्मेदारी होगी। इसके लिए शिखर धवन, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बल्लेबाज को स्कोर करना होगा।

0-2 से पहले ही सीरीज गंवा चुकी टीम इंडिया के सामने इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप से बचने की चुनौती होगी, वहीं बांग्लादेश जिस फॉर्म में खेल रही है, यह आसान बिल्कुल नहीं होगा।

Back to top button