बिग बॉस 16 में इस हफ्ते ये चार कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, पढ़े पूरी खबर

‘बिग बॉस 16‘ में इस हफ्ते नॉमिनेशन में टीना दत्ता, अंकित गुप्ता, श्रीजिता डे और  विकास मानकतला हैं। विकास और श्रीजिता शो में वाइल्ड कार्ड से आए हैं। हफ्ते के बीच में ‘बिग बॉस‘ ने घरवालों को यह बता दिया कि वोटिंग लाइन्स बंद हैं। प्रियंका चाहर चौधरी को कन्फेशन रूम में बुलाकर ‘बिग बॉस‘ कहते हैं कि 25 लाख रुपये की इनामी राशि को फिर से पाने का मौका मिल सकता है। अगर प्रियंका बजर  बजा दें तो 25 लाख आ जाएंगे लेकिन अंकित गुप्ता को तुरंत घर से बाहर जाना पड़ेगा। ‘बिग बॉस‘ इसी दौरान कंटेस्टेंट को भी यह भी बताते हैं कि वोटिंग लाइन्स बंद हैं। अब लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट को बाहर जाना पड़ेगा।

इस हफ्ते कौन हुआ एविक्ट?
प्रियंका ने भले ही अंकित गुप्ता को बजर बजाकर बाहर नहीं किया लेकिन अब कंटेस्टेंट के वोटों के आधार पर अंकित गुप्ता एविक्ट हो गए हैं। ट्विटर हैंडल द खबरी ने बताया कि ‘अंकित गुप्ता बिग बॉस के घर से सीधे बाहर हो गए हैं, कोई सीक्रेट रूम  नहीं… ना ही वह वाइल्ड कार्ड बनकर दोबारा वापस आएंगे। अगर आप लोग चाहते हैं कि वो वापस आएं तो उनके सपोर्ट में बड़ा ट्रेंड चलाएं जिससे अंकित गुप्ता की पॉपुलैरिटी नजर आए।‘ हालांकि अंकित गुप्ता के एविक्शन की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ट्विटर पर अंकित के सपोर्ट में ट्रेंड
बता दें कि सोशल मीडिया  पर अभी NO ANKIT NO BIGG BOSS ट्रेंड कर रहा है।  फैन्स प्रियंका और अंकित की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। उनके बीच की बॉन्डिंग ने  लोगों के दिलों को जीता है। दूसरी तरफ ‘बिग बॉस‘ के गेम के लिहाज से देखें तो उन्हें घर में सोने की वजह से कई बार टोका गया है। वह ना तो किसी मुद्दे पर स्टैंड लेते हुए दिखते हैं और ना ही टास्क मे ही उनकी बहुत रुचि देखी गई है। 
 

Back to top button