Flipstart सेल शुरू, मिल रहे बंपर ऑफर्स

नई दिल्ली। 
लॉकडाउन के बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर एक बार फिर रौनक लौटी है। सोमवार से फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत हो गई है। फ्लिपकार्ट पर 1 जून, सोमवार से 3 जून तक Flipstart Days सेल चलेगी।

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान, किचन अप्लायंसेज, समर कूलर, एसी पर बढ़िया ऑफर्स दिए जा रहे हैं। पार्टनर ऑफर के तहत ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

फ्लिपस्टार्ट डेज के तहत ग्राहक कपड़ों पर 40 से 80 प्रतिशत, फुटवियर और एक्सेसरीज, ब्यूटी, स्पोर्ट्स और बेबी केयर प्रोडक्ट 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक छूट, टीवी, एसी और रेफ्रिजरेटर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। ग्राहक 30 प्रतिशत की छूट के साथ फर्नीचर भी घर बैठे मंगवा सकते हैं।

इसके अलावा होम डेकोर पर भी 30 से 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। प्रीमियम ब्रैंड्स के लैपटॉप पर 40 प्रतिशत और पावर बैंक पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

वहीं अगर आप ब्लूटूथ स्पीकर्स खरीदना चाहते हैं तो आप 1,999 रुपये से कम कीमत में कई विकल्प देख सकते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट के मुताबिक, हर महीने के शुरुआती 3 दिन तक फ्लिपस्टार्ट डेज सेल का आयोजन होगा।

 

Back to top button