जल्द ही एक बार फिर ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज करती नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सामने आया जबरदस्त प्रोमो

 बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते दिनों काफी मुश्किलों में घिरी नजर आईं हैं। पति राज कुंद्र की गिरफ्ताराी के बाद शिल्पा डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं जा रही थीं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि वह जल्द ही एक बार फिर ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज करती नजर आएंगी। हाल ही में जहां सेट पर जाते हुए शिल्पा का वीडियो सामने आया था वहीं अब ​‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो जारी किया गया है। इस प्रोमो में शिल्पा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं। यहां देखें शो का प्रोमो…

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस प्रामो में आप देख सकते हैं कि आने वाला एपिसोड अमरकथाओं के रोचक किस्सों पर आधारित होगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चें ऐसे—ऐसे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं कि उनका डांस देख शिल्पा हैरान रह जाती हैं। वह कहती हैं कि जिस झटके से आपने इसे दर्शाया वह अविश्वसनीय है। शिल्पा के साथ गीता कपूर भी बच्चों के डांस की खूब सराहना करती नजर आ रही हैं। इस प्रोमो के सामने आने के बाद अब शिल्पा के चाहने वालों को ‘अमरचित्र कथा स्पेशल’ एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

 

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वह अपनी वैनिटी वैन से उतरकर सेट पर जाती दिख रहीं थीं। इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्रापर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। वीडियों में आप देख सकते हैं कि शिल्पा ब्लू और रेड कलर की साड़ी पहने अपनी वैन में से उतर रही हैं। आमतौर पर शिल्पा कैमरे को देखकर पोज़ देती हैं और कैमरामैन से बातें करती हैं, लेकिन इस वीडियो में शिल्पा एकदम चुपचाप सेट पर जाती दिखीं।

 

Back to top button